एक लाख 72 हजार शिक्षामित्र सड़क पर , युवाओं को बेरोजगार बना रही सरकार: ब्रह्माशंकर - Jobriya-सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश 2018,रोजगार समाचार,सरकारी नौकरी UP

Monday, 20 November 2017

एक लाख 72 हजार शिक्षामित्र सड़क पर , युवाओं को बेरोजगार बना रही सरकार: ब्रह्माशंकर

एक लाख 72 हजार शिक्षामित्र सड़क पर , युवाओं को बेरोजगार बना रही सरकार: ब्रह्माशंकर


कुशीनगर: प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को बेरोजगार बना रही है। इस सरकार की उदासीनता से एक लाख 72 हजार शिक्षामित्र सड़क पर आ गए हैं। उन्हें सपा सरकार ने समायोजित शिक्षक बनाया था।

पीएम मोदी ने नोटबंदी कर अर्थव्यवस्था का नुकसान किया तो उद्योग-धंधों को बंद करने पर मजबूर कर दिया। त्रिपाठी रविवार को पडरौना नगर के जूनियर हाईस्कूल परिसर में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। कहा कि भाजपा सरकारों से देश व प्रदेश का भला नहीं होने वाला है। पूर्ववर्ती सपा सरकार में नपा व नगर पंचायतों में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए। सरकार ने बिना भेदभाव के धन मुहैया कराया था। पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम ¨सह ने कहा कि जीएसटी लागू कर केंद्र सरकार ने व्यापारियों को तबाह कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम ¨सह यादव ने चुंगी कर और इंस्पेक्टर राज को समाप्त कर व्यापारी वर्ग को राहत दे दिया था तो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी वर्ग के लोगों के लिए कार्य किया। सूबे में भाजपा की सरकार बनने पर गरीबों का हक छीना जा रहा है। अध्यक्षता कर रहे पूर्व सांसद बालेश्वर यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सभी वर्ग के लोगों को सम्मान दिया है। सपा सरकार में पडरौना जनपद व कप्तानगंज व खड्डा तहसील का सृजन हुआ। जनपद में छोटी गंडक पर कई पक्का पुल बनवाया गया। संचालन कैसर जमाल टीटू ने किया। सभी वक्ताओं ने सपा उम्मीदवार हैदर अली राइनी को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की। समारोह को पूर्व विधायक पूर्णमासी देहाती, डा. बीके मिश्र, जिलाध्यक्ष मोहम्मद इलियास अंसारी, एनपी कुशवाहा, मधुर श्याम राय, विजेंद्र पाल यादव ने भी संबोधित किया।