पश्चिम मध्य रेलवे भोपाल क्षेत्र भर्ती 345 अधिनियम अपरेंटिस के लिए आवेदन करें - Jobriya-सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश 2018,रोजगार समाचार,सरकारी नौकरी UP

Wednesday, 6 December 2017

पश्चिम मध्य रेलवे भोपाल क्षेत्र भर्ती 345 अधिनियम अपरेंटिस के लिए आवेदन करें

पश्चिम मध्य रेलवे भोपाल क्षेत्र भर्ती 345 अधिनियम अपरेंटिस के लिए आवेदन करें:- 

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश मे है तो  हम आप के लिए नौकरी पाओ वेबसाइट ले कर आए है नौकरीपाओ.कॉम पर आप को सभी प्रकार की सरकारी नौकरी से सम्बंधित सभी जानकारी मिलेगी। यहाँ पर आप को सरकारी नौकरी , रिजल्ट ,सिलेबस और एडमिट कार्ड की भी जानकारी मिलेगी।पश्चिम मध्य रेलवे भोपाल क्षेत्र ने एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है और 345 रिक्तियों को भरने के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए है। आवेदन करने के लिए अंतिम दिन 20 दिसंबर 2017 है।

रोजगार समाचार,सरकारी नौकरी,सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश

पद का नाम:  अपरेंटिस
पदों की कुल संख्या: 345

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार को न्यूनतम 50% अंकों के साथ 10 वीं कक्षा की परीक्षा या उसके बराबर (10 + 2 प्रणाली के अंतर्गत) पास होना चाहिए और संबंधित आईटीआई पास एनसीवीटी से संबद्ध मान्यताप्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से संबंधित व्यापार में प्रमाण पत्र पास किया गया है। अधिक योग्यता आवश्यकता विवरण के लिए अधिसूचना देखें।

आयु सीमा: 01.07.2017  को उम्मीदवार 15 से 24 वर्ष के बीच होना चाहिए।

आयु सीमा में छूट: सरकारी नियमों के मुताबिक - अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को 05 वर्ष और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 03 वर्ष।

चयन प्रक्रिया: शैक्षिक योग्यता के आधार पर अभ्यर्थी का चयन किया जाएगा।

महत्वपूर्ण

आवेदन की विधि: ऑनलाइन
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 20/12/2017




रोजगार समाचार,सरकारी नौकरी,सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश,रोजगार समाचार उत्तर प्रदेश,सरकारी रिजल्ट