रेल कोच फैक्टरी कपूरथला भर्ती - 195 अपरेंटिस के लिए आवेदन करें - Jobriya-सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश 2018,रोजगार समाचार,सरकारी नौकरी UP

Sunday, 4 March 2018

रेल कोच फैक्टरी कपूरथला भर्ती - 195 अपरेंटिस के लिए आवेदन करें

रेल कोच फैक्टरी कपूरथला भर्ती - 195 अपरेंटिस के लिए आवेदन करें

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश मे है तो  हम आप के लिए नौकरी पाओ वेबसाइट ले कर आए है नौकरीपाओ.कॉम पर आप को सभी प्रकार की सरकारी नौकरी से सम्बंधित सभी जानकारी मिलेगी। यहाँ पर आप को सरकारी नौकरी , रिजल्ट ,सिलेबस और एडमिट कार्ड की भी जानकारी मिलेगी।  
रेल कोच फैक्टरी कपूरथला ने एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है और 195 रिक्तियों को भरने के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए है। आवेदन करने के लिए अंतिम दिन 19 मार्च 2018 है।

पद का नाम: पद का नाम: अपरेंटिस - फिटर, वेल्डर, यंत्रकार, चित्रकार, बढ़ई, विद्युत व्यापार

पदों की कुल संख्या: 195

वेतनमान: पोस्ट के अनुसार वेतनमान सूचना के लिए देखें

नौकरी स्थान: कपूरथला

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार को अपनी 10 वीं कक्षा की परीक्षा या उसके समकक्ष डिग्री या योग्यता (10 + 2 परीक्षा प्रणाली के तहत) समेत कुल 50% अंकों के साथ उत्तीर्ण करनी चाहिए थी। साथ में व्यावसायिक प्रशिक्षण के राष्ट्रीय परिषद द्वारा जारी किए गए संबंधित व्यापार में राष्ट्रीय व्यापार प्रमाण पत्र होना चाहिए। अधिक योग्यता आवश्यकता विवरण के लिए अधिसूचना देखें।

आयु सीमा: उम्मीदवार 15 से 24 वर्ष के बीच 17.02.2018 को होना चाहिए।

आयु छूट: सरकारी नियमों के अनुसार।

चयन प्रक्रिया: 10 वीं कक्षा + आईटीआई अंकों के अंकों के प्रतिशत के आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

महत्वपूर्ण

आवेदन की विधि: ऑनलाइन
आवेदन करने की तिथि शुरू: 17.02.2018
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19.03.2018

रोजगार समाचार,सरकारी नौकरी,सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश,रोजगार समाचार उत्तर प्रदेश,सरकारी रिजल्ट